हौसला बुलंद बदमाश: हीरा व्यवसायी को गोली मारकर लूटे 1.70 करोड़

punjabkesari.in Thursday, Nov 01, 2018 - 11:30 AM (IST)

जौनपुरः उत्तर प्रदेश की सत्ता में जब से योगी सरकार आई है, तब से ऐसा कोई दिन नहीं बीता होगा जब हत्या, लूटपाट, डकैती, छीना-झपटी व चोरी की वारदात न हुई हो। ताजा मामला जौनपुर का है। यहां बेखौफ बदमाशों ने हीरा व्यवसायी को गोली मारकर 1.70 करोड़ रुपये के आभूषण और नगदी लूट ली।

सुलतानपुर गांव के प्रधान मानिकचंद्र दुबे के पुत्र नागेश बुधवार को कार से हीरा सप्लाई करने निकले थे। एक प्रतिष्ठित आभूषण शोरूम में सप्लाई के बाद वह दूसरे व्यवसायी के यहां जाने वाले थे, लेकिन रात होने के कारण वह सुलतानपुर स्थित अपने पैतृक आवास के लिए रवाना हो गए। वह जैसे ही बसालतपुर पहुंचे तो पीछे से आए बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। जब तक व्यापारी कुछ समझ पाता एक बदमाश ने असलहा निकाल कर उन्हें गोली मार दी और कार में रखे हीरे और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। 

व्यवसायी के शोर मचाने पर आसपास के लोग उनके पास पहुंचे और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए सीमा सील करते हुए वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई। पीड़ित व्यवसायी ने लूटे गए माल की कीमत एक करोड़ रूपये से अधिक बताई है, लेकिन पुलिस ने कहा कि अभी तक लिखित में कोई तहरीर नहीं दी है। पुलिस लुटेरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Deepika Rajput