UP में बेखौफ बदमाश, सरेआम कारोबारी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, Aug 09, 2018 - 10:06 AM (IST)

कासगंजः उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है। उनके लिए न तो कोई समय की पाबंदी है और न ही जगह की। दिन दहाड़े बदमाश घटना को अंजाम देकर निकल जाते हैं। ताजा मामला कासगंज का है, जहां बदमाशों ने सरेआम एक बाइक सवार कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

लक्ष्मीगंज निवासी कारोबारी बसंत लाल जैन का 29 वर्षीय पुत्र प्रतीक जैन उर्फ बॉबी बुधवार शाम बाइक पर अपने साथी सचिन सिन्हा और गुड्डू के साथ सहावर गेट रामवली कॉलोनी की ओर जा रहा था। इस दौरान बाइक सवार 2 बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गंभीर हालत में प्रतीक को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। प्रतीक अपने भाईयों के साथ नदरई गेट पर रेडीमेड का कारोबार करता था। घटना से शहर के कारोबारियों में आक्रोष व्याप्त है।

घटना की सूचना पर जिलाधिकारी आरपी सिंह और मीणा कोतवाली पहुंचे और हत्या के बारे में विस्तार से जानकारी ली। दोनों अधिकारियों ने प्रतीक के भाई सनी जैन और उसके साथ गए युवकों से भी पूछताछ की। उन्होंने बताया कि हत्यारों की धरपकड़ के लिए टीम गठित कर दी गई है। मीणा ने दावा किया कि पुलिस जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लेगी।  

Deepika Rajput