लुटेरा गैंग का पर्दाफाश, 5 ट्रैक्टर और 3 कारें बरामद

punjabkesari.in Sunday, Dec 10, 2017 - 05:17 PM (IST)

पीलीभीतः जिला पुलिस ने कुछ दिनों से ट्रैक्टर और कारों की लूट की घटनाओं का पर्दाफाश करते हए 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपियों के पास से 5 ट्रैक्टर व 3 लग्जरी गाड़ियों को भी बरामद किया है।

इस तरह से धरे गए लूटेरे
दरअसल बीसलपुर में 4 दिन पूर्व एक ट्रैक्टर चोरी हुआ था। जिसकी थाने में दर्ज रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच शुरू की। जिसमें पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान बिक्री करने ले जा रहे एक ट्रैक्टर को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की। पूछताछ में पता चला कि ये ट्रैक्टर चोरी कर लाया गया है। इसके बाद पुलिस को शक हुआ और कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान 5 ट्रैक्टरों की लूट की घटनाएं पुलिस के सामने आईं।

गैंग ने पूरे प्रदेश में फैला रखा जाल
वहीं, थाना बिलसंडा में राह चलते यात्री से कार लूट की घटना का भी खुलासा पुलिस ने कर दिया। वहीं, तीन लग्जरी गाड़िया भी पुलिस ने बरामद कर ली हैं। इस पूरे मामले में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। कोतवाल मनोज कुमार त्यागी ने बताया कि लुटेरों का गैंग बदायूं का है। इसका जाल पूरे उत्तर प्रदेश में फैला हुआ है।

लिफ्ट के बहाने उड़ा लेते थे गाड़ियां
पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये राह चलते यात्रियों को लूटने का काम करते थे। यदि कोई इनसे कहीं जाने का रास्ता पूछ बैठता तो समझो वह लुट गया। क्योंकि यह उसको रास्ते के साथ-साथ आगे जाने की बात कहकर खुद उस गाड़ी में सवार हो जाते और अपने साथियों के साथ मिलकर लूट कर लेते थे।