घर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, आपत्तिजनक स्थिती में मिले युवक-युवतियां

punjabkesari.in Wednesday, Aug 01, 2018 - 04:37 PM (IST)

कौशांबीः कौशांबी पुलिस ने एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक लंबे समय से हमें यहां से देह व्यापार करने की शिकायतें मिल रही थी। छापामारी के दौरान उन्होंने इन लोगों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार किए लोगों को जेल भेज दिया है। 

जानकारी के मुताबिक मामला कोखराज थाना के गंगा की तराई का है। यहां के गांव में पिछले काफी समय से अनैतिक देह व्यापार कराए जाने की शिकायतें पुलिस को मिल रही थी। मुखबिर ने पुलिस को बताया कि गांव के एक घर में कुछ युवक व युवतियां मौजूद हैं जो अनैतिक देह व्यापार के धंधे मे लिप्त हैं।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा तो सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला घर के दरवाजे पर ही मिल गई। पुलिस टीम घर के अंदर गई तो वहां दो युवक व दो युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस कार्रवाई करते हुए सभी को थाना ले आई। युवकों को कोखराज थाना व महिला समेत युवतियों को महिला थाना ले जाया गया। यहां से सभी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता का कहना है कि प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकारी स्तर के अधिकारी से कराई जाएगी। 
           

Ruby