साइड न देने पर बसवालाें ने की ट्रैक्टर चालक की पिटाई, फिर बस से कुचलकर उतारा माैत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Apr 07, 2018 - 06:59 PM (IST)

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में दिल काे दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां साइड न देने पर ट्रैक्टर चालक की बस चालक ने पहले पिटाई की। जब इससे भी दिल नहीं भरा ताे ऊपर बस चढ़ाकर हत्या कर दी। 

वहीँ खेतों में काम कर रहे किसानों ने बस चालक की गुंडई देख चीख पुकार शुरू किया ताे हत्यारे बस लेकर फरार हाे गए। बस चालक की गुंडई को देख ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना के बाद माैके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए बस चालक आैर कंडेक्टर को अरेस्ट कर जांच में जुट गई है।  

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मृतक किसान इंद्र कुमार सिंह देर रात अपने खेत से ट्रैक्टर पर गन्ना बोने वाली मशीन बांधकर घर लौट रहा था। तभी सड़क पर पहुंचते ही पीछे से बस आ गई। बस वालों का गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर मृतक से विवाद हाे गया। दबंग बस चालक ने साथी क्लीनर के साथ पहले किसान को जमकर पीटा। जब इतने से भी मन नहीं भरा ताे किसान काे बस से कुचल दिया जिससे उसकी माैके पर ही माैत हाे गई। वहीँ खेतों में काम कर रहे किसानों ने बस चालक की गुंडई देख चीख पुकार किया जिससे बस चालक बस लेकर भाग निकला। सड़क पर पड़े शव की खबर मिलते ही आस-पास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। 

पुलिस ने हत्याराें काे किया गिरफ्तार 
पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी बस चालक और कंडेक्टर को अरेस्ट कर पूछताछ में जुट गई है। ओवर टेक करने की बात काे लेकर किसान की हत्या पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीँ किसान के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

Punjab Kesari