विस चुनाव में BJP के अहंकार को तोड़कर जनता ने दिया बेहतर करने का संकेत :मायावती

punjabkesari.in Monday, Dec 31, 2018 - 05:26 PM (IST)

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी(बसपा)अध्यक्ष मायावती ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि नये साल से ठीक पहले पाँच राज्यों में हुएविधानसभा चुनावों में जनता ने भाजपा के अहंकार को तोड़कर देशहित में बहुत कुछ बेहतर करने का संकेत दे दिया है कि वे वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में हुई गलती को नहीं दोहराएंगे।

मायावती ने नववर्ष की पूर्व सध्या पर सोमवार को यहां जारी बयान में उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के साथ अपने जान की परवाह किए बिना कर्तव्यों को निभाने में दिन-रात व्यस्त रहने वाले सभी वीर सैनिकों, पुलिस के जवानों, गरीबों, मजदूरों, किसानों, छोटे तथा मझोले व्यापारियों एवं अन्य सभी मेहनतकश लोगों को नये साल 2019 की हार्दिक बधाई दी।  

उन्होंने कहा कि लोकसभा का अति-महत्त्वपूर्ण आमचुनाव भी अब बिल्कुल सर पर होने के कारण नया वर्ष 2019 इन सभी शोषित-पीड़ित व उपेक्षित तबकों के उज्जवल भविष्य के लिये बहुत ही ज्यादा खास महत्व रखता है। इस चुनाव में जनता अगले पांच वर्षों के लिए अपनी तकदीर अपने हाथ से लिखने व संवारने के संकल्प को फलीभूत होता हुआ देख सकते हैं। अगले करीब तीन महीनों में ही लोकसभा आमचुनाव का कार्यक्रम विधिवत घोषित हो जाएगा। देश व खासकर उत्तर प्रदेश की लगभग 25 करोड़ जनता पर निर्भर करता है कि पूरे पांच वर्षों के कार्यकाल के लिए किसे चुनते हैं।   

Ruby