सहारनपुर दंगों के मास्टरमाइंड मोहर्रम अली को पार्टी में शामिल कर अखिलेश ने मंसूबों को किया साफ:  बृजलाल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 18, 2022 - 03:07 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव से पहले पार्टी नेताओं में जुबानी जंग जारी है। इसी क्रम में  बीजेपी से राज्यसभा सांसद बृजलाल प्रेस कांफ्रेंस कर समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।  उन्होंने सपा प्रमुख पर तंज कसते हुए कहा कि सहारनपुर दंगों के मास्टरमाइंड मोहर्रम अली पप्पू को पार्टी में शामिल कर समाजवादी पार्टी ने यह साबित कर दिया है कि वो अपराधियों को राजनीति में संरक्षण देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी  का मंसूबा साफ है कि वो उत्तर प्रदेश में एक बार फिर गुडा राज स्थापित करना चाहती है। उन्होंने ने कहा कि कैराना से नाहिद हसन, धौलाना से असलम चौधरी, बुलंदशहर से हाजी यूनुस, मेरठ से रफीक अंसारी,  लोनी से मदन भैया, को टिकट देने से साफ हो गया है कि अखिलेश अपराधियों को संरक्षण दे रहे है।

उन्होंने कहा कि हिस्ट्रीशीटर, गैंगस्टर और शातिर अपराधियों की सूची में शामिल साहिबाबाद से अमरपाल, स्याना से दिलनवाज जैसे लोगों को पार्टी से टिकट देना साफ जाहिर है।  बृजलाल ने कहा समाजवादी पार्टी ऐसे लोगों को टिकट देर क्या साबित करना चाहती है।  इसका जवाब अखिलेश के पास नहीं है।  राज्यसभा सांसद ने कहा कि मुझे लगता है कि अखिलेश अपराधियों के सरगना है। जो ऐसे लोगों को चुनाव लड़ाकर विधान सभा में भेजना चाहते है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ऐसे लोगों टिकट देकर यह गरीबों के कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं पर रोक लगाने के लिए सत्ता में आने का प्रयास कर कर रही है।

उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी कानून व्यवस्था की दुश्मन है। समाजवादी पर्दे के पीछे गुंडे छिपे हुए है। बृजलाल ने कहा प्रदेश के लोगों को सुरक्षा और उनके हक अधिकार की रक्षा भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और योगी के नेतृत्व में प्रदेश की जनता को उसका हक मिल रहा है। 

Content Writer

Ramkesh