जेल से छूटने की खुशी में कानून को किया दरकिनार, हूटर लगी बाईक और कारों से निकाला जुलूस, केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jul 14, 2022 - 09:50 AM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में  मारपीट और फायरिंग के चार आरोपियों के जेल से छूटने की खुशी में कानून को दरकिनार कर हूटर लगी बाइक और कारों से जुलूस निकाला गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बड़ा कदम उठाया है। 

दरअसल संभल जिले के कैला देवी थाना क्षेत्र के मूसापुर गांव में 3 महीने पहले आपसी विवाद में मारपीट और बवाल करने के आरोप में जेल में बंद अभियुक्त  माजिद , निगार , मोहसिन और इमरान के जेल से जमानत पर रिहा होने की खुशी में जेल से छूटे अभियुक्त और उनके  समर्थकों द्वारा कई दर्जन कार और बाइक के काफिले के साथ इलाके में  जुलूस निकाले जाने और हुड़दंग मचाए जाने की हैरान करने वाली तस्वीरें सामने आई थी। कई दर्जन कार और बाइक के साथ जेल से रिहा अभियुक्त और उसके समर्थकों द्वारा कानून की धज्जियां उड़ाकर निकाले गए जुलूस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी । जनपद में धारा 144 लागू होने के बावजूद जेल से रिहा अभियुक्त और उसके समर्थकों द्वारा निकाले गए जुलूस की वीडियो वायरल की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने जेल से रिहा अभियुक्त माजिद समेत 17 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। 

बहजोई क्षेत्र के सीईओ डॉ प्रदीप कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए जेल से जमानत पर  छूटे अभियुक्तों और उनके समर्थकों द्वारा धारा 144 का उल्लंघन कर जुलूस निकाले जाने  की जानकारी सामने आई थी जानकारी सामने आने के बाद 17 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा जनपद में कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए जिले में जमानत पर चल रहे सभी अभियुक्तों  की जमानत के निरस्तीकरण के लिए न्यायालय को रिपोर्ट भेजी गई है।

Content Writer

Imran