शादी का झांसा देकर CA ने युवती से किया बलात्कार और फिर...

punjabkesari.in Thursday, Jul 19, 2018 - 11:29 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश सरकार महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा का भले ही दम भर रही हो, लेकिन बेखौफ दरिंदे सरकार के मंसूबों पर पानी फेरते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला राजधानी लखनऊ का है। जहां इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी में चार्टर्ड अकाउंटेंट के पद पर काम करने वाले युवक ने ऑफिस में काम करने वाली लड़की को शादी का झांसा देकर अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और उससे रेप किया। इसके बाद उसने शादी से इनकार कर दिया। जिसके चलते युवती ने थाने में न्याय की गुहार लगाई है।

थाना नाका के अंतर्गत इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी में मूलरूप से कलकत्ता के वाले कौशिक राय अपने ही ऑफिस में काम करने वाली रिसेप्शनिस्ट को शादी का झांसा दिया। फिर उसने लड़की को अपने कैबिन में बुलाया और उसे नशीला प्रदार्थ खिला कर रेप किया। इसके बाद वह शादी की बात से मुकर गया। पीड़िता ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। वहीं पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस की मानें तो एक कंपनी में काम करने वाली महिला ने ऑफिस के सीए के खिलाफ तहरीर दी है। जिसमें महिला ने सीए पर रेप समेत कई आरोप लगाए हैं। महिला की शिकायत पर तत्काल उस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

Tamanna Bhardwaj