लालजी टंडन की पौत्र वधू ने लगाए दहेज प्रताड़ना के आरोप, कहा- योगी जी मुझे न्याय दिलाएं...

punjabkesari.in Sunday, Jan 02, 2022 - 01:55 PM (IST)

लखनऊः पूर्व राज्यपाल रह चुके लालजी टंडन की पौत्र वधू का शनिवार एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दिशा टंडन ने कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन के भाई अमित टंडन के परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। साथ ही दिशा टंडन ने पीएम मोदी-सीएम योगी को चिट्ठी लिखी है और उसके साथ न्याय की करने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार पूर्व राज्यपाल लालजी टंडन की पौत्र वधू ने दिशा टंडन ने खुद की वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। बता दें कि दिशा की शादी 11 दिसंबर 2019 को अमित टंडन के बेटे आयुष टंडन के साथ हुई थी। अमित टंडन, कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन के भाई हैं। उन्होंने अमित टंडन के परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

दिशा का कहना है कि उसके कई बार इसकी शिकायत पुलिस में की है, लेकिन उनके ऊंचे पद पर होने की वजह से उसकी सुनवाई नहीं हुई। इस पर दिशा ने कहा कि मैं मोदी जी और योगी जी से विनम्र निवेदन करती हूं कि मुझे न्याय मिले और इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

वहीं निजी चैनल से बातचीत के दौरान दिशा टंडन ने बताया कि बड़ा परिवार होता है, तो जुबान भी बड़ी होती है। बाबूजी सरल स्वभाव के और दयालु प्रवृत्ति के राजनेता थे। उनकी तरफ से ये सारी बातें नहीं थीं। ये बातें मुख्य रूप से आशुतोष टंडन और उनकी फैमिली की थीं, क्योंकि वो उनका परिवार और उनकी सब बेटियां ये डिमांड करते थे। मैं मध्यमवर्गीय किसान की बेटी हूं और बहुत ही सामान्य परिवार से आती हूं।

उन्होंने आगे कहा कि बाबू जी मध्यप्रदेश के राज्यपाल थे और ज्यादातर समय भोपाल में ही रहते थे। मैं एक संयुक्त परिवार की बहू हूं। इसमें समय-समय पर इन सब चीजों की डिमांड होती थी कि सब बहुएं ये-ये चीजें लाती हैं और तुम नहीं लाई हो तो समाज में हमें नीचा देखना पड़ता है। 

दिशा ने आरोप लगाते हुए कहा कि ये धमकियां भी देते थे और इसकी रिकॉर्डिंग भी हमारे पास हैं। ये अपनी बीबी को भी बोलते थे मारने के लिए। 

 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj