यूपी चुनाव: कहां हुआ पथराव और कहां भांजी गई लाठियां, पढि़ए पूरी खबर

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2017 - 07:45 PM (IST)

मेरठ : किठौर राधना गांव मदरसा इस्लामिया में बने पोलिंग बूथ पर हंगामा हो गया। बताया जा रहा है कि जब बूथ पर जायजा लेने किठौर विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार और सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर और समर्थक पहुंचे तभी वहां बसपा के जब्बार प्रधान के समर्थकों ने पथराव कर दिया।

आनफान में  मंजूर समर्थकों ने भाग कर जान बचाई और बाद में दोनों और से पत्थर चले इस दौरान वहां भगदड़ मच गई। मौके पर पुलिस ने स्थिति को काबू में किया और हंगामा कर रही भीड़ को खदेड़ा। बताया जा रहा है कि शाहिद मंजूर और उनके समर्थकों के बूथ पर आ जाने से बसपा समर्थकों में रोष था। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया

                   

उधर मुजफ़्फरनगर में पोलिंग बूथ पर सैकड़ो लोगो ने पंहुच कर अचानक उस समय हंगामा खड़ा कर दिया। मतदान शुरू होते ही पुलिस प्रसासन के हाथ पांव फूल गए। हंगामा करने वाले आला अधिकारियों के पंहुचने पर ही शांत हुए। दरअसल ये हंगाम करने वाले लोग कोई और नहीं बल्कि 2013 में मुजफ़्फरनगर में हुए दंगा पीड़ित लोग थे जिनका वोटर लिस्ट से नाम गायब होना बताया गया।

मामला जनपद मुजफ़्फरनगर के बुढाना विधान सभा के गांव सराय का है जंहा 500 लोगो ने पोलिग बूथ पर जाकर अचानक हंगामा खड़ा कर दिया। इन लोगों ने कहा कि पहले उनसे उनके परिवार छीने गए और अब वोट देने का अधिकार भी छीना जा रहा है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें