लॉकडाउन में फोन कर बोला- 4 समोसे भिजवा दो...DM ने पहले भिजवाए समोसे, फिर...

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 01:18 PM (IST)

रामपुरः खतरनाक कोरोना वायरस के चलते पूरा देश इस वक्त एक मुश्किल घड़ी से गुजर रहा है। ऐसे में लॉकडाउन की स्थिति में प्रशासन लोगों को हर संभव मदद देने का प्रयास रहा है, लेकिन बहुत से ऐसे लोग हैं, जिनके पास कुछ काम ही नहीं है। तो ऐसे में उन्हें प्रशासन के साथ मसखरी सूझ रही है। एक युवक ने जिला मुख्यालय में बने कंट्रोल रूम को फोन लगाया और 4 समोसे के ऑर्डर दे दिये। समोसे तो आ गये, लेकिन उसके बाद उसकी जो हालत हुई, उसका मजा सारी दुनियां ले रही है।

रामपुर के एक व्यक्ति ने कोरोना वायरस से दौरान लोगों की समस्या दूर करने के लिए बने कंट्रोल रूम को समोसा का ऑर्डर दे दिया। जिसके बाद जिलाधिकारी औंजनेय कुमार सिंह ने पहले उसे 4 समोसे भिजवाए। फिर उस व्यक्ति को कंट्रोल रूम को बेवजह परेशान करने के लिए सामाजिक कार्य के तहत नाली की सफाई का काम सौंप दिया। बाकायदा उनसे नाली की सफाई भी करायी गई। इसे डीएम साहब ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दिया।

डीएम के ट्विटर हैंडल पर लिखा कि ‘4 समोसा भिजवा दो... चेतावनी के बाद आखिर भिजवाना ही पड़ा।’ उसकी अगली लाइन है, ‘अनावश्यक मांग कर कंट्रोल रूम को परेशान करने वाले व्यक्ति से सामाजिक कार्य के तहत नाली सफाई का कार्य कराया गया।’ डीएम के इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर कमेंट किए और डीएम की खूब प्रसंश की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static