निकाय चुनाव में वोटरों को रिझाने के लिए तमाम हथकंडे अपना रहे हैं प्रत्याशी

punjabkesari.in Friday, Nov 10, 2017 - 10:26 AM (IST)

जालौन( मुवीन खान): निकाय चुनाव में प्रत्याशियों द्वारा वोटरों को रिझाने के लिए तमाम प्रकार के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। जालौन में शुक्रवार काे उरई नगरपालिका अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी ने गलियों में झाड़ू लगाकर वोट मांगा। इसके साथ ही प्रत्याशी ने वोटरों को स्वच्छता का हवाला देते हुए ज्यादा से ज्यादा वोट डालने की अपील की।

बता दें कि जालौन में निकाय चुनाव की नामांकन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। मुख्यालय उरई की नगर पालिका अध्यक्ष पद से 22 प्रत्याशी मैदान में हैं। जिनके लिए आगामी 22 नवम्बर को मतदान किया जाएगा। अब प्रत्याशियों द्वारा वोटरों को रिझाने के लिए जमकर प्रचार प्रसार किया जा रहा है।

एक तरफ जहां निर्दलीय प्रत्याशी अनिल बहुगुणा ने झाड़ू लगाकर वोट मांगा तो वहीं दूसरी तरफ सपा और बसपा प्रत्याशियों ने जुलूस के साथ मतदाताओं के पैर छूकर अपने समर्थन में वोट डालने की अपील की। वहीं प्रत्याशियों द्वारा प्रचार के लिए जो हथकंडे अपनाए जा रहे हैं उससे लोगों में भी उत्सुकता का माहौल है।

निगम में कमीशनखाेरी हाे बंदः अनिल बहुगुणा  
निर्दलीय प्रत्याशी अनिल बहुगुणा से जब इस बारे में बात की गई ताे उन्हाेंने बताया कि हमारा प्रयास है कि नगर की खराब गुणवत्ता आैर निगम में कमीशनखाेरी काे बंद किया जाए। साथ ही नगर में विकास, प्रकाश व सफाई की समुचित व्यवस्था हाे। जीतने के बाद हम एक भव्य पार्क बनाकर नगरवासियाें काे भेंट करेंगे।

Punjab Kesari