बदमाशों से भिड़ने वाली बहादुर बेटी रिया को कप्तान ने किया सम्मानित, शिवपाल बोले- बेटियां  रिया से लें सीख

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 05:37 PM (IST)

मेरठः रिश्तेदारी में दादी के साथ मोदीनगर से मेरठ आने के दौरान दादी के कुंडल लूटकर भाग रहे बदमाशों से अकेले भिड़ने वाली बहादुर बेटी रिया अग्रवाल इन दिनों चर्चा में हैं। सोमवार को एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बहादुर बेटी को दफ्तर में बुलाकर सलाम करते हुए सम्मानित किया।

विगत दिवस मोदीनगर निवासी रिया अग्रवाल अपनी दादी संतोष के साथ लालकुर्ती के मैदा मोहल्ले में रहने वाले अपने देवर के यहां जा रही थी। रास्ते में बदमाशों ने संतोष से कुंडल लूट लिए। घटना के बाद रिया बदमाशों से भिड़ गईं और उनकी बाइक गिरा दी। रिया ने बदमाश से एक कुंडल छिन लिया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चंद घंटों में दोनों बदमाशों को मुठभेड़ में पकड़ लिया था। रिया अग्रवाल सोमवार को अपनी बुआ, दादी संतोष, चाचा वरुण अग्रवाल के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंची। कप्तान ने रिया को प्रतीक चिन्ह व बुके देकर सम्मानित किया।

रिया से सीख लें अन्य बेटियांः शिवपाल
सपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने भी बहादुर बेटी रिया अग्रवाल की बहादुरी की चर्चा सुनी। जिसपर उन्होंने रिया को फोन कर उसका हौंसला बढ़ाया। उन्होंने अन्य बेटियों को भी रिया से सीख लेकर बहादुर बनने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि वह जब भी मेरठ दौरे पर आएंगे तो घर आकर उनसे मिलेंगे। सपा नेताओं ने मुख्यमंत्री से बहादुर बेटी के लिए सरकारी नौकरी और पढ़ाई का खर्च उठाने की मांग की है। 


 

Content Writer

Ajay kumar