मदद के नाम पर महापाप: CCTV ने खोली बच्चियों से हैवानियत की पोल

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 11:03 AM (IST)

मेरठः मेरठ के बीमा कंपनी से रिटायर्ड कर्मचारी की बच्चियों के साथ रूह कंपा देने वाली घिनौनी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बताया जाता है कि परवरिश के नाम पर पूरा खर्चा देने का लालच देकर यह व्यक्ति मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी करता है। यह शख्स कई महीने से अपने ही घर में बच्चियों के साथ बेहद घृणित तरीके से यौन शोषण कर रहा है। मेरठ क्राइम ब्रांच ने आरोपी विमल को हिरासत में ले लिया है और पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

बता दें कि पॉश कॉलोनी में बीमा कंपनी से रिटायर्ड कर्मचारी विमल का आलीशान मकान है। इस शख्स के ही घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ने इसकी हैवानियत की पोल खोल दी। लगभग 65 वर्षीय ये शख्स खुद को सामाजिक व्यक्ति बताकर लोगों से हमदर्दी जताकर उनकी मासूम, भोली-भाली बेटियों को बहला-फुसलाकर अपना शिकार बनाता है।

पुलिस ने आरोपी शख्स विमल चंद को सेक्टर छह, जागृति विहार उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से मामले में सच्चाई उगलवाने में लगी है। पुलिस ने बच्चियों के परिजनों से भी मामले में पूछताछ की है। वहीं इस मामले में शक होने पर अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरें एक शख्श ने निकाल ली और मीडिया में वायरल कर दी जिसके बाद इस घर में चल रहे घिनौने खेल राज उजागर हो सका।

इस मामले में एक और एंगल निकलकर सामने आया है कि बिहार के बक्सर का रहने वाला आशू नाम का एक युवक इस सारे मामले से अच्छी तरह से अवगत था। इतना ही नहीं उसने रिटायर्ड कर्मचारी के घर के कैमरों को अपने मोबाइल पर ट्रांसफर कर लिया था। जिसके बाद वह आरोपी कर्मचारी से 25 लाख की फिरौती मांग रहा था। पुलिस ने आशू को भी गिरफ्तार कर लिया है।
 

Tamanna Bhardwaj