कार व डीसीएम की आमने सामने भिड़ंत, 5 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 19, 2021 - 03:28 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में कार व डीसीएम की आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घायलों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों की घटनास्थल पर भारी भीड़. लग गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने चार को मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे से 27 किलोमीटर माईल स्टोन के पास यह सड.क हादसा हुआ। इस सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबक एक व्यक्ति की हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गौरतलब है कि नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के चपरगढ़ गांव के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर आज नोएडा से आगरा की तरफ जारी रही केंटर अचनान एक ट्रेक्टर टाली से भिड. गई  इस हादसे इस हादसे में एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है जब  तीन लोगों को गंभीर हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर सभी का इलाज चल रहा है।

Content Writer

Ramkesh