कार और रोडवेज बस की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में 4 लोगों की मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 10, 2022 - 11:28 AM (IST)

औरैया: जिले में बेला-बिधूना मार्ग पर  कार और रोडवेज बस की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच की हालत नाजुक बनी हुई है। यह दर्दनाक सड़क हादसा जनहितकारी चिकित्सालय के सामने हुआ है। जब बिधूना से कानपुर जा रही रोडवेज बस की एक कार में सामने से टक्कर मार दी। जहा हादसे में  दो लोगो की मौके पर मौत हुई तो दो लोगो की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि छः लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार सवार कन्नौज से गंगा स्नान करके इटावा लौट रहे थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है। 

घटना बेला थाना क्षेत्र के कानपुर -बिधूना मार्ग की है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए घायल युवक ने बताया कि इटावा जिले के उग्रपुरा लखना के सभी लोग रहने वाले है जो एक ही परिवार के दस लोग कन्नौज से गंगा स्नान करके लौट रहे थे।तभी बिधूना से कानपुर जा रही रोडवेज बस में इको गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके इको गाड़ी के परखच्चे उड़ गए,जबकि रोडवेज बस भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी।इको गाड़ी में सवार 2 महिलाओं एक पुरुष व एक मासूम की मौके पर ही मौत हो गयी।मौत का मंजर बीभत्स था,मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की मदद से सीएससी बिधूना में भर्ती कराया जहां उनको प्राथमिक उपचार के बाद सैफई रेफर कर दिया गया है। 

इस हादसे में अनमोल (7), गीता (50) सुशीला, (45) व चालक शैलेंद्र कुमार (30) निवासी उग्रपुरा लखना इटावा की मौके पर मौत हो गई। वहीं इस हादसे में घायल हुए जोगेश, दीपू, जगतसिंह, कल्लू और प्रेमकुमार को बिधूना सीएसची से सैफई के लिए रेफर कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static