कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Apr 29, 2018 - 12:18 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां एक तेज रफ्तार कार ने मां-बेटे सहित 3 लोगों को रौंद दिया। तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं हादसे के बाद कार चालक भागने की फिराक में था तभी लोगों ने उसे धर दबोच लिया। आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक हादसा पुरवा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत डूंगरपुर चौराहे के पास का है। यहां तेज रफ्तार कार ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार कमल किशोर (25) पुत्र गजराज निवासी करौली कोतवाली पुरवा उसकी ममेरी बहन मनीषा और अनिकेत 8 की मौके पर मौत हो गई। वहीं इस भीषण हादसे के होते ही लोगों की भीड़ लग गई। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं कार चालक को ग्रामीणों ने पकड़कर पीट डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को किसी तरह शांत कराया। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतकों के परिजनों ने बताया कि कमल किशोर बदली खेड़ा में अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए शनिवार की रात में जा रहा था। उसके साथ उसकी ममेंरी बहन  और उनका 8 साल का बेटा भी साथ थे। वहीं कार में पुलिस ने शराब व केन की बोतलें बरामद की है। 

Tamanna Bhardwaj