बदायूं: बहन की लग्न में नई बाइक देने जा रहे 2 भाइयों को कार ने मारी टक्कर, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 12:03 PM (IST)

बदायूं: जिले के कोतवाली दातागंज क्षेत्र में बहन की लग्न में नई बाइक देने जा रहे दो चचेरे भाइयों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरे ने इलाज को ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। 

पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव तालीम गंज निवासी सत्येंद्र सिंह की पुत्री रूबी का लग्न लेकर परिजन गांव देवरी में रमन पाल सिंह के घर को सोमवार की शाम गाड़ी से निकल गए। रूबी का सगा भाई अखिलेश (22) और उसका चचेरा भाई राजकुमार (23) लग्न में देने वाली नई बाइक खरीद कर देर शाम बहन की ससुराल को निकले। उन्होंने बताया कि रास्ते में बेला डांडी गांव के निकट सामने से आ रही तेज रफ्तार वैन ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से अखिलेश की मौके पर मौत हो गई जबकि राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। 

उन्होंने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को दातागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया जहां डॉक्टर ने राजकुमार को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय राजकुमार की भी मौत हो गई। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static