रोंगटे खड़े कर देने वाला Video: तेज रफ्तार कार चालक ने युवक को कुचलने के बाद काफी दूर तक घसीटा

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 08:37 AM (IST)

गाजियाबाद(संजय मित्तल): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में गाजियाबाद (Ghaziabad) के कविनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गोविंदपुरम में रोंगटे खड़े कर देने वाला एक वीडियो (Video) सामने आया है। इस वीडियो में एक तेज रफ्तार कार (Car) 15 वर्षीय किशोर (Teenager) को जोरदार टक्कर मारकर काफी दूर तक घसीटते हुए नजर आ रही है। हालांकि यह घटना 10 मार्च की बताई जा रही है। परिजनों द्वारा चौकी में तहरीर देकर गाड़ी चालक (Car Driver) के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस (Police) कार चालक की पहचान करने में जुट गई है। पुलिस के आला अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
जानकारी के मुताबिक, इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक कार चालक सड़क पर चल रहे युवक को जोरदार टक्कर मारता हुआ दिखाई दे रहा है। इस पूरे मामले की गहन जांच की गई तो यह पूरा वीडियो थाना कविनगर इलाके का पाया गया।

मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि दूसरी तरफ इस पूरे मामले की शिकायत लेकर पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी कार चालक के खिलाफ कठोर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।

Content Editor

Anil Kapoor