पुल की रेलिंग तोड़कर नहर में गिरी कार, तस्वीरों में देखिए हादसे का मंजर

punjabkesari.in Sunday, Oct 11, 2020 - 12:17 PM (IST)

बिजनौरः उत्तराखंड के रुड़की की तहसीलदार की कार शनिवार रात उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पूर्वी गंग नहर में गिर गई जिससे तहसीलदार, उनके अर्दली और कार चालक की मौत हो गई। तीनों के शव आज सुबह निकाल लिए गए। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने रविवार को बताया कि रुड़की की तहसीलदार सुनयना राणा (35) शनिवार रात अपने अर्दली ओमपाल के साथ एक वाहन से नैनीताल से रुड़की जा रही थीं कि तभी उनका वाहन गंग नहर की पुलिया की रेलिंग तोड़कर नहर में जा गिरा। 
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने बचाव कार्य शुरू कर दिया। सिंह ने बताया कि आज सुबह तीनों के शव निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए और कार को क्रेन से बाहर निकाला गया। जिलाधिकारी रमाकांत पांडेय ने बताया कि तहसीलदार विभागीय प्रशिक्षण के लिए नैनीताल गई थीं। उन्होंने बताया कि नहर में पानी ज्यादा था और बहाव तेज था। उत्तराखंड के अधिकारियों को घटना की जानकारी दे दी गई है। मौके पर मौजूद हरिद्वार के तहसीलदार आशीष कुमार और तहसीलदार-प्रभारी कुंभ मनजीत सिंह ने बताया कि शनिवार रात सभी नैनीताल से प्रशिक्षण के बाद लौट रहे थे। राणा की गाड़ी सबसे पीछे थी।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि बीती रात लगभग 10 बजे राणा की लोकेशन मिलनी बंद हो गई और उनका मोबाइल भी बंद हो गया। अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद राणा की तलाश शुरू की गई और जिला प्रशासन को इसकी सूचना दी गई। बिजनौर के कई थानों की पुलिस उनकी गाड़ी की तलाश में लग गई। बाद में नहर की पुलिया की रेलिंग टूटी मिलने के बाद बैराज से पानी का रुख मोड़ा गया और शव निकाले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static