ग्रेटर नोएडा: खड़े ट्रक में कार ने मारी जोरदार टक्कर, 5 की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 15, 2018 - 09:11 AM (IST)

ग्रेटर नोएडा: दिल्ली से सटे हुए ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के धूम मानिकपुर गांव के पास एक भयानक हादसा हो गया। जहां सड़क पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार वेगनआर कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वालों में एक महिला समेत 3 बच्चे शामिल हैं।

पुलिस अधीक्षक देहात सुनीति सिंह ने बताया कि बुधवार की रात ग्रेटर नोएडा के बढ़पुरा गांव निवासी मनवीर अपने परिवार के साथ गाजियाबाद एक शादी में शामिल होने गए थे। जहां से वह रात करीब 12:30 बजे वैगनआर में सवार होकर वापस लौट रहा थे। रास्ते में बादलपुर थाना क्षेत्र के डेरी मच्छा गांव के नजदीक सड़क पर खराब अवस्था में खड़े ट्रक से उनकी कार टकरा गई। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार में फंसे घायलों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल के डॉक्टरों ने जांच के बाद मनवीर (38), नीतू (26), अर्जुन (12), निशा (8) और खुशी (6) को मृत घोषित कर दिया। घायलों में 3की हालत अभी चिंताजनक बनी हुई है जबकि 2 बच्चों की हालत सामान्य बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि कार की रफ्तार दुर्घटना के समय अधिक थी जिस कारण यह घटना हुई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।