घर में घुसी कार तो गुस्साए लोगों ने ड्राइवर को सरेआम जमकर पीटा

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2017 - 05:53 PM (IST)

वाराणसी(विपिन मिश्रा): यूपी में योगी सरकार के लाख जतन के बाद भी पुलिस शिथिल ही दिखाई पड़ रही है। कभी पुलिस की नाक के नीचे अपराध हो जाता है तो कभी आखों के सामने अपराध होता देख पुलिस बेबस नजर आती है। ऐसा ही एक मामला पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के आदमुपर थाना क्षेत्र के गोलगड्डा इलाके में सामने आया है।

जानकारी के अनुसार देर रात कज्जाकपुरा के रास्ते होते हुए एक इको स्पोर्ट गाड़ी गोलगड़्डा इलाके में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक कच्चे मकान में जा घुसी। इस दौरान कार ने 2 महिलाओं को अपनी चपेट में ले लिया। बस फिर क्या था, घायल महिलाओं को पहले अस्पताल पहुंचाने की बजाए बस्ती के युवा और अन्य लोग पहले ड्राईवर के ऊपर ही टूट पड़े और उसकी जमकर धुनाई कर दी।

इस दौरान वहां खड़ी पुलिस ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम साबित हुई। पुलिस के हिरासत में लेने के बाद भी आक्रोशित बस्ती के लोगों ने ड्राईवर को मारना-पीटना बंद नही किया। इसके साथ ही लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को भी जमकर तोड़ा-फोड़ा। पुलिस के मुताबिक घायल दोनों महिलाओं और ड्राईवर का इलाज अभी चल रहा है। गाड़ी को सीज कर लिया गया है और ड्राईवर के खिलाफ भी कार्रवाई होगी।