मुजफ्फरनगर: सड़क पार कर रहे शख्स को बचाने के चक्कर में बस से टकराकर पलटी कार, कांस्टेबल समेत 4 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 02:47 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के मंसूरपुर क्षेत्र में सोमवार को दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग बड़ा हादसा हो गया। दिल्ली से हरिद्वार जा रही कार रोडवेज से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई और पलट गई। जिससे एक पुलिस कांस्टेबल समेत 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मेरठ से हरिद्वार जा रहे लोगों से भरी एक कार मंसूरपुर थाना क्षेत्र में दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसा इतना भयावह था कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में मेरठ में तैनात कांस्टेबल कुलदीप मिश्रा (30) तथा तीन अन्य लोगों मनीष (26) अमन गौतम (25) तथा एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि इस दुर्घटना में घायल एक अन्य व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार देवराना रिसोर्ट के समीप हाईवे पर सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को बचाने के चक्कर में विपरीत दिशा से आ रही सोहराब गेट डिपो की रोडवेज बस से टकराकर वैगनआर कार डिवाइडर से जा टकराई और पलट गई। जिसके चलते उसमें सवार 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है। जिसे हायर सेंटर रैफर किया गया है। बताया कि मरने वालों में पुलिस कांस्टेबल कुलदीप मिश्रा सहित मनीष सिंघल पुत्र हरीश सिंघल निवासी नेहरू कालोनी मोदी नगर गाजियाबाद तथा दिनेश यादव पता अज्ञात शामिल हैं। जबकि एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। एक व्यक्ति घायल हुआ है जिसकी शिनाख्त अमन गौतम पुत्र हीरालाल गौतम निवासी परीक्षितगढ जिला मेरठ के रूप में हुई है।

बताया कि एक मृतक की जेब से मिले आइकार्ड के मुताबिक उसका नाम कुलदीप मिश्रा है जोकि गांव थाल जिला उत्तरकाशी उत्तराखंड का रहने वाला है। बताया कि आईकार्ड से ज्ञात हुआ है कि कुलदीप यूपी पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात है।

Content Writer

Mamta Yadav