यमुना एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से पलट गई कार, एक की मौत और 5 लोग घायल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 06:26 PM (IST)

नोएडा: यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार को ईको कार का टायर फटने पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। दरअसल,  एक ईको कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत व दो महिलाओं समेत 5 लोग घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। बता दें कि कार नोएडा से आगरा की ओर जा रही थी।

इस बारे में पुलिस ने बताया कि टप्पल थाना क्षेत्र के गांव सालपुर के रहने वाले राजेश नोएडा में रहते हैं। मंगलवार को वह अपने पुत्र राजकुमार व पुत्र वधु पुष्पा, ममता व गोविंद सिंह के साथ ईको कार से नोएडा से मथुरा जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार जेवर टोल प्लाजा के समीप 36 किमी माइल स्टोन के नजदीक पहुंची, तो अचानक कार का टायर फट गया। कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार सभी 5 लोग गंभीर घायल हो गए, जबकि कार चालक रामनिवास को मामूली चोट आई।

सूचना पर एंबुलेंस की सहायता से घायलों को जेवर स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने नोएडा के छिजारसी के रहने वाले गोविंद को मृत घोषित कर दिया। वहीं राजेश, राजकुमार, पुष्पा व ममता का उपचार जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static