ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के पास कार पलटी, एक व्यक्ति की मौत, तीन लोग घायल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 05:01 PM (IST)

नोएडा: बुलंदशहर जिला के पचौता गांव स्थित लाला जय सिंह मंदिर से प्रसाद चढ़ा कर नोएडा लौट रहे एक व्यक्ति की कार अनियंत्रित होकर ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के पास पलट गई। इस घटना में कार में सवार एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि नोएडा के बहलोलपुर गांव के रहने वाले प्रदीप सिंह अपने पिता भूप सिंह तथा अपनी पत्नी एवं नौ वर्षीय बेटी के साथ पचौता गांव स्थित मंदिर में प्रसाद चढ़ाने गए थे। मंगलवार सुबह नोएडा लौटते समय उनके पिता को दिल का दौरा पड़ा।

अधिकारी ने बताया कि पिता को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए प्रदीप तेजी से कार चलाते हुए नोएडा की तरफ आने लगे कि ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। उन्होंने बताया, ‘‘कार सड़क से काफी नीचे जा गिरी। कार में फंसे चारों लोगों को मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला तथा घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।'' अधिकारी ने बताया कि भूप सिंह को अत्यंत नाजुक नाजुक हालत में उपचार के लिए गाजियाबाद के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static