CM राहत कोष में फर्जी चेक देने पर सपा नेता समेत 3 पर मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 06:42 PM (IST)

मथुरा: कोरोना काल में पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में लाखों रुपये दान देने का डंका बजाकर वाहवाही लूटना सपा नेता समेत 3 लाेगाें को बहुत महंगा पड़ गया है। आरोपी नेताआें के खिलाफ सीएम राहत कोष में फर्जी चेक देने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। 

बता दें कि आरोपी युवक दीपक गौड़ सपा का नेता है। जिसने मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देने के लिए 2 लाख रुरपये की घोषणा की थी। इतना ही नहीं युवक ने डीएम को चेक की फोटो स्टेट कापी भी भेज दी। इन सभी मामलों की जांच में यह तथ्य सामने आया कि युवक के खाते में मात्र 1925 रुपये हैं जबकि चेक 2 लाख रुपये का था। अब फर्जी चेक भेजने पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

वहीं कोसीकलां निवासी राज कुमार रावत ने भी एक लाख की मदद करते हुए अपना फोटो फेसबुक पर पोस्ट किया। इसी प्रकार महौली रोड निवासी विभोर गौतम ने भी एक लाख रुपये का चेक फेसबुक पर हीरो बनने की कोशिश की थी वह खाता भी बंद निकला। इन सभी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया गया है।

तथ्यों के आधार पर मामला दर्ज 
एसएसपी गौरव ग्रोवर का कहना है कि इस संबंध में डीएम साहब द्वारा जांच करायी गई थी। तथ्यों के आधार पर छानबीन करके एक मामला दर्ज किया गया है।


 

Ajay kumar