सहारनपुर में भीम आर्मी प्रमुख समेत 500 के खिलाफ मुकदमा दर्ज, ये है मामला

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 04:56 PM (IST)

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर और उनके करीब 500 समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने पूर्णबंदी के नियम कायदों का उल्लंघन करने, बिना अनुमति के 100 वाहनों के काफिलों से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने की शिकायतें मिलने पर मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस अधीक्षक (सिटी) विनीत भटनागर ने गुरूवार को बताया कि आजाद समाज पार्टी के कार्यालय का चंद्रशेखर ने बिना अनुमति के उद्घाटन समारोह किया, जिसमें सैकड़ों वाहनों के साथ करीब 500 लोग कार्यक्रम स्थल दिल्ली रोड़ पर पहुंचे थे। हसनपुर पुलिस चौकी प्रभारी राधेश्याम भाटी की तहरीर पर भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर, अध्यक्ष विनय रत्न, प्रवीण गौतम आदि 20 पदाधिकारियों के खिलाफ नामजद और करीब 500 समर्थको के खिलाफ सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। धारा 188, 269, 270, 341 एवं महामारी अधिनियम की धाराएं आरोपियों पर लगाई गई हैं।

उन्होंने बताया कि सहारनपुर के दिल्ली रोड़ स्थित पेरामाउंट कालोनी के पास मंगलवार को आजाद समाज पाटर्ी के कार्यालय का चंद्रशेखर द्वारा उद्घाटन किया गया और भीम आर्मी का स्थापना दिवस मनाया गया। जिसकी प्रशासन से कोई भी अनुमति नहीं ली गई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static