मथुरा में ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करने वाले कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 12:20 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने जिला उद्योग केंद्र के उपायुक्त की शिकायत पर ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी के आरोप में एक कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस बारे में बताया। उन्होंने बताया कि आरोपी पीयूष अग्रवाल का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह 300 रुपए के ऑक्सीजन सिलेंडर को 3,000 रुपए में बेचता नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद जिला उद्योग केंद्र के उपायुक्त की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

थाना गोविंद नगर के प्रभारी इंस्पेक्टर एमपी चतुर्वेदी ने बताया कि जिला उद्योग केंद्र के उपायुक्त रामेंद्र कुमार के अनुसार ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी से संबंधित एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सरस्वती कुंड क्षेत्र में ऑक्सीजन सिलेंडर आपूर्ति का कारोबार करने वाला आरोपी व्यापारी पीयूष अग्रवाल 300 रुपए में मिलने वाले ऑक्सीजन सिलेंडर को तीन हजार रुपए में बेचते नजर आ रहा है।

एसपी सिटी मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि उपायुक्त की शिकायत पर कारोबारी पीयूष अग्रवाल के खिलाफ कालाबाजारी एवं अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल वह फरार है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौर में किसी भी व्यक्ति को इस प्रकार ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाओं व अन्य चिकित्सकीय उपकरणों से लेकर किसी भी वस्तु अथवा आवश्यक सेवा की कालाबाजारी नहीं करने दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static