पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ केस दर्ज, PM-CM पर की थी अभद्र टिप्पणियां

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 01:32 PM (IST)

गाजीपुर: लॉकडाउन उल्लंघन मामले में पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मंत्री पर आरोप है कि लॉकडाउन में चौपाल लगा कर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई थीं। उन्होंने पीएम और सीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां की थी। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

बता दें कि मंत्री ने पडराव गांव में एक चौपाल लगाई थी। इस दौरान उनके समर्थकों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई थीं। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है। 6 मई को हुए आयोजन के दो दिन बाद 8 मई को मुकदमा दर्ज किया गया। इसका खुलासा एसपी को एक पत्रक देने के बाद बुधवार को हुआ।

थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर दिव्यप्रकाश सिंह ने बताया की पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने छह मई को करीमुद्दीनपुर क्षेत्र में अपने समर्थकों के साथ चौपाल लगाई थी। जिसमें पूर्व मंत्री और उनके समर्थकों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई थी।

SP ओमप्रकाश आर्य ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही पूर्व मंत्री और उनके समर्थकों के खिलाफ 8 मई को लॉकडाउन उल्लंघन में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। उन्होंने बताया कि मंत्री एवं उनके समर्थकों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई, जिसके आरोप में उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static