आसाराम मामले में 3 गवाहों की हत्या करने वाले शूटर की पेशी, दी गई रिमांड की मंजूरी

punjabkesari.in Friday, Jan 05, 2018 - 05:50 PM (IST)

शाहजहांपुरः आसाराम बापू यौन शोषण मामले में गवाह की हत्या करने वाले शार्प शूटर कार्तिक को शुक्रवार हरियाणा के सोनीपत जेल से शाहजहांपुर कोर्ट में पेश किया गया। शार्प शूटर की पेशी के दौरान सुरक्षा के मद्देनजर कोर्ट को छावनी में तब्दील कर दिया गया। फिलहाल कोर्ट ने शार्प शूटर कार्तिक की रिमांड की मंजूरी दे दी है।

दरअसल आसाराम बापू यौन शोषण मामले में गवाह कृपाल सिंह की शाहजहांपुर में जुलाई 2015 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गवाह की हत्या में शार्प शूटर कार्तिक का नाम सामने आया था। उसी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। एक और गवाह की हत्या के मामले में शूटर कार्तिक हरियाणा की सोनीपत सेंट्रल जेल में बंद था जिसके बाद पुलिस लगातार उसकी रिमांड के लिए पेशी पर लाने की कोशिश कर रही थी। लेकिन सुरक्षा कारणों से उस की पेशी नहीं हो पा रही थी।

शुक्रवार कोर्ट के कड़े रुख के बाद शार्प शूटर कार्तिक को पेशी के लिए जिला न्यायालय में पेश किया गया। कोर्ट में पेशी के बाद न्यायालय ने उसकी रिमांड की स्वीकृति दे दी है। जिसके बाद हरियाणा पुलिस उसको वापस सोनीपत जेल ले गई है। इस दौरान सुरक्षा को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात रहा। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे रिमांड पर लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं शार्प शूटर कार्तिक इस दौरान खुद को बेगुनाह बताते हुए नजर आया।