सचिन वालिया की मौत का मामला: फरार निहाल ने कोर्ट में किया सरेंडर

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 09:36 AM (IST)

सहारनपुर: भीम आर्मी जिलाध्यक्ष कमल वालिया के भाई सचिन वालिया की गोली लगने से हुई मौत के मामले में फरार चल रहे निहाल ने पुलिस को चकमा देते हुए न्यायालय में सरेंडर कर दिया। पुलिस अब निहाल को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है।

भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया के भाई सचिन वालिया की 9 मई को ग्राम रामनगर में निहाल के मकान में गोली लगने से मौत हो गई थी। गोली गांव के ही प्रवीण उर्फ मांडा के हाथ से लगी थी। उसने पुलिस को जानकारी दी थी कि तमंचा निहाल का था और उसी के मकान में बैठकर तमंचे को चैक कर रहे थे। तभी से पुलिस निहाल की तलाश कर रही थी। निहाल घटना के बाद से ही फरार हो गया था। उसका परिवार भी घटना वाले मकान का ताला लगाकर फरार हो गया। पुलिस ने बाद में ताला खुलवाकर अपनी जांच पूरी की।

निहाल के घर से पुलिस को सचिन की मौत के मामले में काफी सबूत मिले। शुक्रवार को अचानक निहाल ने सी.जे.एम. कोर्ट में पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस निहाल को तलाश करती ही रह गई। आत्मसमर्पण करने के बाद पुलिस को पता चला। अब पुलिस निहाल को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने रिमांड के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र भी दाखिल कर दिया है।

Anil Kapoor