मुख्यमंत्री को लेकर अमर्यादित शब्द का प्रयोग करने पर आजम खां पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2019 - 02:17 PM (IST)

रामपुरः समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान पर रविवार देर रात कोतवाली टांडा में लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 5 अप्रैल को सपा-बसपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी आजम खां की टांडा में जनसभा हुई थी। उनपर आरोप है कि इसमें प्रत्याशी ने मुख्यमंत्री को लेकर अमर्यादित शब्द का प्रयोग किया था।

बता दें कि स्वार तहसील के मोहल्ला चक स्वार निवासी लक्ष्मीकांत सैनी ने टांडा थाने में आजम के खिलाफ मामला दर्ज कराया। प्रत्याशी ने मंच से सीएम के लिए अशपब्द का प्रयोग करके उत्तर प्रदेश की जनता को आहत किया है।

शिकायत कर्ता के मुताबिक जनसभा में आजम ने कहा एक सजायाफ्ता कल्याण सिंह को गवर्नर बना दिया है। इसी के साथ प्रधानमंत्री को मुसलमानों का कातिल व धर्म का ठेकेदार कहा। साथ ही योगी पर अमर्यादित टिप्पणी करते हुए उन्हें को नीच कहा।

प्रशासनिक अधिकारियों को जालिम बताया। जिला प्रशासन के अधिकारियों की माताओं को इंगित करते हुए कहा कि ऐसी कोख पर लानत है। जिसने ऐसे सपूतों को पैदा किया है तथा कमीने व जलील शब्दों का इस्तेमाल किया गया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता सारे मुसलमानों को गाली देने का अलावा कोई काम नहीं करते हैं।

साथ ही चुनाव आयोग पर भी आरोप लगाया है कि आयोग ने मेरे बोलने पर मेरी जुबान काट दी है, जबकि कल्याण सिंह ने जो कुछ कहा उस पर कोई रोक नहीं लगाई गई है।



 

Tamanna Bhardwaj