तहसीलकर्मी मौत मामले में उपजिलाधिकारी सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Apr 03, 2022 - 12:54 PM (IST)

प्रतापगढ़: जिले के लालगंज क्षेत्र में तहसील कार्यालय के एक कर्मचारी की मारपीट के बाद हुई मौत मामले में उप जिलाधिकारी समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने दर्ज प्राथमिकी के हवाले से रविवार को बताया कि लालगंज तहसील के उपजिलाधिकारी ज्ञानेन्द्र विक्रम सिंह पर आरोप है कि उन्होंने तहसील कार्यालय में नायब नाजिर (राजस्व अधिकारी) के पद पर तैनात सुनील कुमार शर्मा (57) को पिछले 30 मार्च को अपने तीन साथियों के साथ घर में घुसकर मारापीटा और घर से बाहर घसीटकर लाठी-डंडों से भी पीटा। उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार गम्भीर रूप से घायल शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया,लेकिन दो-तीन अप्रैल की दरमियानी रात को उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक के बेटे सुधीर शर्मा की तहरीर के आधार पर उपजिलाधिकारी ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह तथा तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया करके शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है। जिलाधिकारी नितिन बंसल ने बताया कि लालगंज के उपजिलाधिकारी को मुख्यालय से सम्बद्ध कर शासन को पत्र भेजा गया है। 

Content Writer

Imran