सपा विधायक तूफानी सरोज पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज, जान से मारने की धमकी देने का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 05:00 PM (IST)

जौनपुर: केराकत के सपा विधायक तूफानी सरोज पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। उन पर जान से मारने की धमकी और गाली गलौज करने के मामले में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। सपा के ब्लॉक अध्यक्ष विवेक यादव की तहरीर पर दर्ज मुकदमा लिखा गया है। कुछ दिन पूर्व दोनों में फोन पर हॉट टॉक हुई थी। पहले को तुफानी सरोज ने केस दर्ज कराया था अब विवेक यादव ने FIR कराया है। फिलहाल दोनों सपा नेताओं में तनातनी चल रही है। 

सपा नेता विवेक यादव ने FIR में लिखा है कि दिनांक 19.09.2024 को सुबह 9 बजे मेरी मोबाइल जिसका नं0-6392226008 पर केराकत विधायक तुफानी सरोज पुत्र स्व० जंगीराम सरोज निवासी ग्राम कठरवा, जनपद वाराणसी का फोन आया। फोन मैंने उठाया उसके बाद वो मुझे धमकाने लगे और कहने लगे कि तुम्हारी दुकान पर चढ़ जाऊगा तुम्हारी औकात क्या है और कहा कि मैंने 2004 में ठाकुरों के उपर गोली चलवा दिया तुम्हे पता नहीं संभल जाओ, नहीं तो ठीक नहीं होगा।

FIR में यह भी लिखा गया है कि ठाकुर शब्द की आड़ में मुझे भी उनके द्वारा गोली मारने की धमकी दी गयी और इतने पर भी नहीं रूके और उन्होंने कहा कि विधानसभा तुम्हारे बारे मे जान जाय अगर तुम्हारे साथ कोई वारदात हो तो मुझे कोई दोषी न कहे. विवेक ने एफआईआर में आरोप लगाया कि इन्होंने कहां की तुम्हारे जैस गुण्डी-गुण्डा बहुत देखा हूं इनसे हमको जान-माल का खतरा है। मुझे कोई भी खतरा होता है तो इसके जिम्मेदार विधायक केराकत तुफानी सरोज होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static