साधु के भेष में आए बदमाशों ने किन्नर को मारा चाकू, नगदी और सोना लूटकर हुए फरार

punjabkesari.in Friday, Dec 28, 2018 - 01:44 PM (IST)

नोएडाः नोएडा के सेक्टर 122 में उस वक्त हड़कंप मच गया जब साधु के भेष में आए बदमाश ने किन्नर पर चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद बदमाशों ने किन्नर के घर में घुसकर 2 लाख कैश और 5 तोला सोना लूटकर फरार हो गए। वहीं आस-पास के लोगों ने किन्नर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां किन्नर की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

17 साल की नाबालिग पीड़ित किन्नर ने बताया कि गुरुवार दोपहर के बाद तकरीबन 1:00 बजे वह घर पर अकेली थी। उसके साथी दूसरे इलाके में बधाई देने गए हुए थे। तभी कुछ अज्ञात लोगों जो बदमाश साधु के भेष में थे, उसके घर में आ धमके। उनके हाथ में चिमटा और ढोलक थी। दरवाजा खोलते ही वह सीधे घर के अंदर प्रवेश कर गए। पहले तो उससे पानी मांगा जैसे यह वह पानी लेने अंदर गई। उस दौरान इसके सिर पर किसी भारी वस्तू से प्रहार कर दिया। वहीं जब किन्नर ने उनका विरोध किया को बदमाशों ने इसके पेट में चाकू मार दिया और वह बेहोश होकर गिर गई।

घटना को अंजाम देकर जब भेषधारी साधु भागने लगे तो आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल किन्नर को अस्पताल में पहुंचाया। यहां उसका इलाज चल रहा है।

Tamanna Bhardwaj