UP में बेखौफ बदमाश, लूटपाट का विरोध करने पर Cash Security कंपनी के गार्ड की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 02:32 PM (IST)

नोएडा: कैश सिक्योरिटी तथा लॉजिस्टिक का काम करने वाली कंपनी में मंगलवार तड़के एक कथित बदमाश ने धावा बोलकर लूटपाट का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाश ने वहां तैनात गार्ड को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज तथा सर्विलांस विधि के आधार पर मामले की जांच कर रही है और आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित की है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के सेक्टर-2 में स्थित ब्रिंक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी एटीएम में नकद डालने, तथा लॉजिस्टिक का काम करती है। उन्होंने बताया कि जानकारी के मुताबिक उक्त कंपनी में मंगलवार तड़के करीब चार बजे एक बदमाश सुरक्षा दीवार फांदकर घुस गया। उन्होंने बताया कि कंपनी में बने कंट्रोल रूम में बदमाश अंदर आता हुआ दिखाई दिया और वहां तैनात सुरक्षा गार्ड उत्तम केशरवानी (44) ने उसे पकड़ लिया, कंपनी में तैनात एक अन्य गार्ड भी मौके पर आया, लेकिन कथित तौर पर उसने बदमाश को पकड़ने में सहायता नहीं की।

सिंह ने बताया अपने आप को घिरा देख बदमाश ने गार्ड उत्तम को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। अपर उपायुक्त ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि कंपनी में लगे सीसीटीवी कैमरे तथा सर्विलांस विधि से पुलिस बदमाश की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई है।

Content Writer

Umakant yadav