प्रेम कहानी का दुखद अंत: विवाह में जाति बंधन बना रोड़ा, प्रेमी-प्रेमिका ने जहर खाकर दी अपनी जान

punjabkesari.in Saturday, Jun 04, 2022 - 05:39 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के भुता थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने अपने घर घर में जहर खाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों में पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जैसे ही परिजनों को मामले की जानकारी हुई तो दोनों पर पहरा लगा दिया , जिसके बाद शनिवार को सुबह दोनों ने जहर खाकर अपनी जान दे दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती का शव उसके घर से कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया। वही स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक युवती अलग अलग जाति के थे दोनों शादी करके अपनी दुनिया बसाना चाहते थे लेकिन दोनों के परिवार को यह मंजूर नहीं था।

जानकारी के मुताबिक थाना भुता के ग्राम बाहमपुर निवासी किरण (21) पुत्री धर्मपाल का अपने पड़ोसी अर्जुन (22) पुत्र छोटे के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब इस बात की  जानकारी परिजनों को हुई तो आनन फानन में कही और शादी की तैयारी कर दी। लेकिन किरण के रिश्ते की बात कहीं और चल रही थी लेकिन  किरण ने शादी करने से इनकार कर दिया था। वहीं परिजनों ने बताया कि यह मामला नहीं की युवती ने आत्महत्या क्यों की है।

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि भुता के बाहमपुर में एक युवक युवती ने आत्महत्या की है । उन्होंने बताया कि गांव में इस बात की भी चर्चा है कि  दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था।  विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static