शाह ने विपक्ष पर कसा तंज, कहा- जातिवादी-परिवारवादी पार्टियां से नहीं होगा आपका भला

punjabkesari.in Sunday, Dec 26, 2021 - 07:05 PM (IST)

लखनऊ: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को विपक्षी समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर तीखा हमला करते हुए कहा कि सपा और बसपा जातिवादी और परिवारवादी पार्टियां हैं तथा ये लोगों का भला नहीं कर सकती हैं। रविवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के बारह पत्थर मैदान और बुंदेलखंड के जीआईसी ग्राउंड, उरई (जालौन) में जनविश्वास यात्रा की जनसभाओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने यह बात कही।

 शाह ने कहा, ‘‘प्रदेश के सभी छह क्षेत्रों में जन विश्वास यात्रा घूम रही है और राज्य की सभी 403 विधानसभा सीटों पर यह यात्रा जाने वाली है। जहां पर भी यह यात्रा गुजरती है, ऐसी ही भीड़ होती है।'' उन्होंने प्रश्न किया, ‘‘उत्तर प्रदेश में ये बुआ (मायावती) और बबुआ (अखिलेश यादव) ने जो सरकार चलाई, वें सभी का विकास करती थीं क्‍या, सपा के राज में आपका भला होता था क्‍या, बसपा के राज में आपका भला होता था क्‍या।' उन्होंने स्वयं इसका जवाब देते हुए कहा, ‘‘ वो यह नहीं कर सकते। ये जातिवादी पार्टियां हैं, ये परिवारवादी पार्टियां हैं। 

उन्होंने कहा समाज को साथ लेकर केवल और केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ही आगे बढ़ सकती है।'' भाजपा ने 2017 के चुनाव में सहयोगियों के साथ मिलकर विधानसभा की 403 सीटों में से 325 सीटों पर जीती थीं जबकि लोकसभा में भी दोनों बार भाजपा ने भारी जीत हासिल की। आने वाले विधान सभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतकर भारतीय जनता पार्टी फिर से सरकार बनाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static