घर के बाहर सूख रहे युवती के अंडरगारमेंट्स चुरा ले गए युवक, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

punjabkesari.in Monday, Mar 15, 2021 - 12:10 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां सदर बाजार थाने में कुछ लोग ऐसी शिकायत लेकर पहुंचे जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। लोगों का कहना है कि स्कूटी सवार 2 युवक एक युवती के अंडरगारमेंट्स चुरा ले गए। युवकों की यह हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं शिकायत देने आए लोगों ने इस चोरी का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराया है।

जानकारी मुताबिक मेरठ के सदर बाजार निवासी पीड़ित परिवार ने बताया कि कुछ दिनों से आरोपी दोनों युवक यहां घूमते और अश्लीलता कर रहे थे। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले दो आरोपियों ने उनके घर के बाहर रखा सामान उठाया था। सदर बाज़ार थाना क्षेत्र के रहने वाले इन लोगों ने पुलिस से शिकायत कर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज सौंपा गया है वो दोपहर के करीब 1 बजे का है। इस फुटेज में एक्टिवा पर सवार होकर दो युवक आते हैं और धूप में सूख रहे कपड़े चोरी कर लेते हैं।

बताया जा रहा है कि मेरठ में लड़कियों के कपड़े चोरी होने का मामाला हैरान करने वाला है। इस गिरोह के खिलाफ लोगों के एक समूह ने सदर बाजार थाने में लिखित शिकायत दी है। परेशान पीड़ित लोगों ने पुलिस से कहा कि कहीं तंत्र क्र‍िया के लिए उनके घर की बेटियों के कपड़ों की चोरी तो नहीं की जा रही। वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।

Content Writer

Anil Kapoor