छेडख़ानी का विरोध करना परिवार को पड़ा भारी, दबंगों ने मां बेटे समेत 3 को पीट कर किया मरणासन्न

punjabkesari.in Thursday, Jan 14, 2021 - 03:24 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिलााओं की सुरक्षा के बड़ेे-बड़े दावे तो करती है। लेकिन इसकी जमीनी हकीकत कुछ अलग ही दिखाई पड़ता है। ऐसा ही ताजा मामला इटावा जिले से सामने आया है जहां पर दबंगों ने छेडख़ानी का विरोध करने पर मां बेटी समेत एक ही परिवार को मार पीट का अधमरा कर दिया।

जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली इलाके के नखासा मुहाल का बताया जा रहा है। यहां छेडख़ानी का विरोध करने पर दंबगो ने मां बेटो समेत एक ही परिवार के तीन सदस्यों को पीट-पीट करके मरणासन्न कर दिया। सभी घायलों को उपचार के लिए मुख्यालय के डाक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय के चिकित्सक डा. पीयूष त्रिपाठी ने बताया कि अस्पताल में तीन लोग घायल अवस्था में लाए गए हैं जिनका उपचार करने में डॉक्टरों की टीम जुटी हुई है । विवाद के पीछे क्या वजह यह वह नहीं बता सकते हैं इसकी जांच पुलिस करने में लगी हुई है।

पीड़िता ने बताया कि उनके घर के बाहर मोहल्ले के कई दबंग आये दिन छेडख़ानी करते रहते है जिसके विरोध करने का खामियाजा वो और उनका परिवार भुगत रहा है। घर के बाहर जो दबंग लड़कियों से छेडख़ानी करते हैं उनके मना करने पर उनको आपत्ति होती है और वह आए दिन झगड़ा करने पर आमादा होते रहते हैं। महिला के परिवार के लोग जैसे ही कामकाज से वापस लौट कर आये वैसे ही 10, 12 लोगो ने सभी को घेर कर पीटना शुरू कर दिया । महिला के बेटे आरिफ का कहना कि नखासा मुहाल में चक्की वाले दरोगा का बेटा मुहल्ले में लड़कियों से आये दिन छेडख़ानी करता है । करीब 6 महीने पहले भी इसी तरह की हरकतें वो लोग कर रहे थे तो उनके पिता से शिकायत कर दी गयी थी तब शांत हो गए थे ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static