चकिया BJP विधायक की स्कार्पियो डम्फर से टकराई, वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती...हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 02:08 PM (IST)

चंदौली: चकिया कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर-गोल्हिया मोड़ के पास मंगलवार की देर रात डंपर और स्कॉर्पियो की आमने सामने टक्कर हो गई । घटना में चकिया के भाजपा विधायक कैलाश खरवार व गनर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटे आसपास के ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां भाजपा विधायक की हालत चिंताजनक देख चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार चकिया विधानसभा से भाजपा विधायक कैलाश खरवार मंगलवार की देर रात चकिया कस्बे से अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वह सिकंदरपुर मोड़ के समीप पहुंचे की सामने से आ रही डंपर ने उनके स्कॉर्पियो में जोरदार टक्कर मार दिया ।हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए । वहीं चकिया विधायक कैलाश खरवार व उनका गनर अनिल सरोज गंभीर रूप से घायल हो । जबकि स्कार्पियो चालक व एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गए। मौके पर पहुचे ग्रामीणों ने तत्काल घायलों को बाहर निकाला और घटना की जानकारी पुलिस को दी ।मामले की जानकारी होते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तत्काल दोनों लोगों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने विधायक की हालत चिंताजनक देख ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया । जबकि अन्य लोगो को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी ।

वही पूरे घटना क्रम को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक चंदौली चिरंजीवी मुखर्जी ने बताया कि 7 जुन के रात्री लगभग 11.30 बजे  चकिया विधायक माननीय कैलाश खरवार आचार्य जी स्कॉर्पियो से अपने आवास पर जा रहे थे । तभी रास्ते में गोल्हियां पेट्रोल पंप के पास उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी एक डंपर से टकरा गई। जिसके उपरांत दुर्घटना की जानकारी होते ही एएसपी ऑपरेशन क्षेत्राधिकारी व कोतवाल चकिया मौके पर पहुंच गए । माननीय विधायक जी व उनके साथ के लोगो को उपचार हेतु कम्युनिटी हेल्थ सेंटर चकिया ले जाएगा ।तत्पश्चात प्राथमिक उपचार के उपरांत बेहतर इलाज हेतु ट्रामा सेंटर बीएचयू ले जाया गया ।स्थिति सामान्य है। कार्यवाही प्रचलित है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static