मंदिर न बनाकर लोगों की भावनाओं के साथ BJP ने किया खिलवाड़: चक्रपाणि महाराज

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 04:39 PM (IST)

इटावाः अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने राम मंदिर बनाने का वादा करने के बावजूद अभी तक मंदिर नहीं बनाकर देशवासियों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने चुनाव से पहले बहुत से दावे और वादे किए थे। उनमें से राम मंदिर का निर्माण, धारा 370 की समाप्ति, गौरक्षा, एक सैनिक के सिर काटने के बदले 10-10 सिर पाकिस्तानियों के लाने का वादा किया गया था, लेकिन कोई भी दावा और वादा पूरा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि समलैंगिक कानून बनाकर केंद्र सरकार ने भारतीय संस्कृति को चौपट करने का काम किया है। 

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर सीधा वार करते हुए कहा कि पीएम सत्ता में आने के बाद में राम मंदिर भूल गए हैं। मंदिर निर्माण के मुद्दे को लेकर के बीजेपी केंद्र की सत्ता में काबिज हुई, लेकिन अब वहां जाने के लिए प्रधानमंत्री के पास समय नहीं है जबकि देश की दूसरी मस्जिदों के अलावा दुनिया के अन्य मस्जिदों में जाने में उनको कोई परहेज नजर नहीं आ रहा है। प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में देश का सम्मान और प्रतिष्ठा इतने नीचे चली गई है जिसकी कोई सीमा नहीं है ।  
 

Deepika Rajput