CM पर चक्रपाणि महाराज का हमला, कहा-  मोदी के हाथों की कठपुतली बन गए है योगी

punjabkesari.in Friday, Jun 23, 2017 - 03:27 PM (IST)

मेरठः समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के विचार सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे संत महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी अच्छे व्यक्ति हैं। लेकिन वे मोदी के दबाव में हैं। मोदी उन्हें टारगेट देते हैं, जिसे वे पूरा करते हैं। योगी पीएम मोदी के हाथ की कठपुतली है और कठपुतली बनकर बेहतर काम नहीं हो सकता है।

योगी को प्रदेश के बारे में सोचना चाहिए ना कि योग के
योगी को योग करके प्रदेश के बारे में सोचना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए चक्रपाणि महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री अमेरिका से पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित करने को कहते हैं और दूसरी तरफ बिना बुलाए पाकिस्तान जाकर पींगें बढ़ाते हैं। ऐसा नहीं करना चाहिए। दोस्ती अगर करनी है तो पाकिस्तान सीमा पर आतंकी भेजने बंद करे।

योग के लिए पतंजलि ने किया काम 
उन्होंने कहा कि मोदी योग का भी ऐसे प्रचार कर रहे हैं, जैसे उन्होंने ही इसकी शुरुआत की हो। योग शिवजी ने किया। अब बच्चों से पूछो तो योग के लिए मोदी का नाम लेते हैं, यह गलत है। योग के लिए पतंजलि ने काम किया है, लेकिन यह भी दुखद है कि बाबा रामदेव भी इस पर मौन हैं।

केंद्र और सूबे में बीजेपी सरकार फेल
उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी और सूबे में योगी दोनों सरकारें फेल हैं। प्रदेश की कानून व्यवस्था तो खराब है ही, गड्ढे तक योगी सरकार नहीं भरवा पाई है। सहारनपुर में इतनी बड़ी हिंसा हो गई है और मुख्यमंत्री वहां गए नहीं। मेरठ में पाकिस्तान के नारे लगने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच ही नहीं होने चाहिए।

भाजपा नेता भी खाते है गो मास, सजा मिलनी चाहिए
चक्रपाणि महाराज ने कहा कि बीफ (गोमांस) एक वर्ग का मुद्दा नहीं होना चाहिए। गो माता है, यह सभी के लिए है। ऐसा नहीं होना चाहिए भाजपा का व्यक्ति गोमांस खा लेगा उसे कुछ नहीं कहा जाएगा। चक्रपाणि महाराज बोले, मैं तो कहता हूं कि बीफ खाने वाले की जुबान काटने का कानून हो, मगर इसकी शुरुआत उस भाजपा नेता से हो जो कहता है कि वह गोमांस खाता है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-