शाह की विपक्ष को चुनौती- बुआ-बबुआ और कांग्रेस मिल जाए तो भी BJP को रोकना मुश्किल

punjabkesari.in Sunday, Aug 05, 2018 - 05:56 PM (IST)

लखनऊः दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन के लोकार्पण के बाद अपने संबोधन में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए विपक्ष एकजुट हो गया है। बुआ-बबुआ और कांग्रेस मिल जाए तो भी बीजेपी को रोकना मुश्किल होगा।

शाह ने कहा कि आज का दिन बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। केंद्र सरकार विकास के लिए काम कर रही है। मोदी राज में उत्तर प्रदेश का सबसे ज्यादा विकास हुआ है। हमारी सरकार विकास के लिए वचनबद्ध है। पीएम मोदी ने किसानों की उपज का सही समर्थन मूल्य दिया है। मोदी सरकार ने यूपी के लिए 8 लाख करोड़ दिया। राज्य में भाजपा सरकार के आने से निवेश के रास्ते खुले हैं।

एनआरसी मुद्दे पर विपक्ष पर हमलावर होते हुए शाह ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस पार्टी जवाब दें कि वो बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश से निकालना चाहते हैं कि नहीं? कांग्रेस ओबीसी वर्ग को संवैधानिक दर्जा देने वाले बिल का समर्थन करे या ना करे, बीजेपी ओबीसी वर्ग को उनका अधिकार दिलाकर रहेगी।

बता दें कि, मुगलसराय जंक्शन अब पंडित दीन दयाल उपाध्याय के नाम जाना जाएगा। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मुगलसराय में रविवार को आधिकारिक रूप से इसकी शुरुआत की। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रेल मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद रहे। 
 

Deepika Rajput