मोदी के ‘गढ़’ में 30 मार्च को चंद्रशेखर कर सकते हैं ‘रोड-शो’

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 11:00 AM (IST)

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनावी मुकाबले की घोषणा कर चुके भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर 30 मार्च को ‘रोड-शो’ कर वाराणसी लोक सभा चुनाव के लिए अपने प्रचार अभियान की शुरुआत कर सकते हैं। 

अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि चंद्रशेखर की ओर से मंगलवार को जिला प्रशासन को आवेदन पत्र दिया गया है, जिसमें लंका क्षेत्र के रविदास द्वार से शहर के प्रमुख हिस्सों में ‘रोड-शो’ करने की अनुमति मांगी गई है। उन्होंने बताया कि प्रशासन उनके आवेदन पर तय मापदंड के आधार पर अनुमति देने पर विचार कर रहा है। 

गौरतलब है कि गत वर्षों में पश्चिम उत्तर प्रदेश समेत देश के अनेक हिस्सों में चर्चित युवा दलित नेता चंद्रशेखर ने पिछले दिनों मोदी के खिलाफ वाराणसी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि मोदी जहां से भी लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे, वहां से वह उनके खिलाफ चुनावी अखाड़े में जरूर उतरेंगे। उन्होंने कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी समेत मोदी एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराने के लक्ष्य के साथ चुनावी मैदान में उतरे वाले तमाम दलों से सहयोग और समर्थन देने की अपील की थी।

 

 

Ruby