संजलि हत्याकांड पर चंद्रशेखर की दो टूक- अगर न्याय नहीं मिला तो सड़कों पर उतरकर करेंगे प्रोटेस्ट

punjabkesari.in Friday, Dec 21, 2018 - 11:18 AM (IST)

आगराः आगरा में स्कूली छात्रा को जिंदा जलाने के बाद हुई मौत से आहत भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर को पूरा भरोसा है कि पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा। उन्होंने दो टूक शब्दों में यह भी कहा है कि अगर न्याय नहीं मिला तो भीम आर्मी सड़कों पर उतर कर प्रोटेस्ट करेगी। चंद्रशेखर ने कहा कि ऐसे अपराधियों से समाज को खतरा है।

चंद्रशेखर बीती रात करीब 11 बजे मृतका संजलि के घर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार से आपबीती सुनी। घायल हुई छात्रा कि गुरुवार दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी। उसके शव को शाम आगरा के थाना मलपुरा लालऊ गांव में उसके निवास पर लाया गया। पीड़ित परिवार की तरफ से पुलिस और प्रशासन के सामने कुछ लोगों ने मुआवजे की मांग रखी और उसके बाद रात करीब 9:15 बजे मिनट का दाह संस्कार किया गया।

बता दें कि बीते दिनों 10वीं कक्षा की छात्रा दोपहर को स्कूल से अपने घर वापस आ रही थी। इसी दौरान आगरा जगनेर रोड पर बाइक सवार 2 युवकों ने उसे रोका। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवकों ने छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और मौके से फरार हो गए। इसी दौरान वहां से गुजर रही एक बस के चालक ने हिम्मत दिखाई और छात्रा की आग को बुझाया तथा इसकी सूचना पुलिस को दी। छात्रा को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

Ruby