चंद्रशेखर ने किया मायावती पर पलटवार, कहा- मिशनरी कार्यकर्ताओं को बताया जा रहा एजेंट

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2019 - 12:26 PM (IST)

लखनऊः भीम आर्मी पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद ने बसपा प्रमुख मायावती के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बहनजी को सतीश चंद्र मिश्रा गुमराह कर रहे हैं। पार्टी संस्थापक कांशीराम की टीम के साथियों को एक-एक करके बसपा से निकलवा दिया और आज इतने बड़े विरोध के बाद भी ब्राह्मणवादी, संविधान विरोधी लोगों को टिकट देकर संसद में भेजने की तैयारी चल रही है। बहुजन विरोधी मनुवादी सवर्णों को टिकट दिए जा रहे हैं और मिशनरी कार्यकर्ताओं को एजेंट बताया जा रहा है। 

बता दें कि मायावती ने ट्वीट कर चंद्रशेखर पर जोरदार हमला करते हुए कहा था कि दलितों का वोट बांटकर बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए ही बीजेपी भीम आर्मी के चन्द्रशेखर को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़वा रही है। यह संगठन बीजेपी ने ही षडयंत्र के तहत बनवाया है और इसकी आड़ में भी अपनी दलित-विरोधी मानसिकता वाली घिनौनी राजनीति कर रही है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने गुप्तचरी करने के लिए पहले चन्द्रशेखर को बी.एस.पी. में भेजने का प्रयास किया लेकिन उनका यह षडयंत्र विफल रहा। अहंकारी, निरंकुश व घोर जातिवादी व साम्प्रदायिक बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए आपका एक-एक वोट बहुत कीमती है। इसे किसी भी हाल में बर्बाद नहीं होने देने की अपील की।

 

Ruby