आचार संहिता उल्लंघन मामले में कोर्ट में पेश हुए चंद्रशेखर, मीडिया से रूबरू होते हुए BJP पर साधा निशाना

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 05:33 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद मंगलवार को 2 साल पहले दर्ज हुए चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मुकदमे में सीजेएम मुजफ्फरनगर कोर्ट में पेश हुए। सीजेएम कोर्ट में पेश होने से पहले चंद्रशेखर आजाद कलक्ट्रेट परिसर स्थित जिला पंचायत सभागार में पहुंचे। यहां चंद्रशेखर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा और आरएसएस की नीतियां संविधान विरोधी हैं। यह लोकसभा चुनाव जनता स्वयं लड़ रही है और जीत जनता की होगी।

चंद्रशेखर ने कहा कि कोरोना काल में जब जिला पंचायत सदस्य पद के चुनाव हुए, तब वह मुजफ्फरनगर में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में कार्यक्रम में शामिल हुए थे। कार्यक्रम अनुमति लेकर किया गया था, बावजूद इसके पुलिस ने सरकार में बैठे आकाओं को खुश करने के लिए मुकदमा दर्ज किया था। इसी कारण वह न्यायालय में पेश होने आए हैं। नगीना सीट पर लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि साथियों की मेहनत पर भरोसा है, हम कम से कम एक लाख वोटों के अंतर से चुनाव जीतेंगे। 

गरीबों, किसान, मजदूरों पर जुल्म हो रहा है- चंद्रशेखर 
उन्होंने कहा कि कहा कि गरीबों, किसान, मजदूरों पर जुल्म हो रहा है, उसके विरुद्ध लड़ाई लड़ी जा रही है। एक सवाल के जवाब में कहा कि आरएसएस और भाजपा की मंशा शुरू से ही संविधान के विरुद्ध रही है। सरकारी विभागों में पद रिक्त हैं। भाजपा ने जो काम किए हैं, उससे संविधान को नुकसान पहुंचा है और जनता में अविश्वास बढ़ा है। इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। जनता स्वयं चुनाव लड़ रही है और जनता जीतेगी, क्योंकि बेरोजगारी खत्म नहीं हुई, महंगाई कम नहीं हुई, सीवर में लोग मर रहे हैं, पुरानी पेंशन नहीं मिली है। भाजपा की ओर से अबकी बार 400 पार के दावे पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह पेट्रोल के दाम की बात करते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static