भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने किया अपनी नई पार्टी का ऐलान, आजाद समाज पार्टी रखा नाम

punjabkesari.in Sunday, Mar 15, 2020 - 06:02 PM (IST)

नोएडा: भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद अपनी नई पार्टी की घोषणा कर दी है। इस पार्टी का नाम आजाद समाज पार्टी होगा। कोरोना के कारण भीम आर्मी को कार्यक्रम करने की इजात नहीं मिली फिर भी उन्होंने पार्टी के नाम की घोषणा कर दी है। लेकिन अब उन्हें नोयडा में भी कार्यक्रम कराने की अनुमति नहीं मिली है। जिला प्रशासन ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते आप कहीं भी पब्लिक मीटिंग या किसी तरीके का कोई कार्यक्रम नहीं कर सकते, लिहाजा बड़ी संख्या में भीम आर्मी के समर्थक और कार्यकर्ताओं की पुलिस अधिकारियों से नोकझोंक हुई।

बता दें कि सहारनपुर में दलित और ठाकुरों में टकराव के बाद भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर चर्चा में आए थे। सहारनपुर जेल से रिहा होने के बाद वे लगातार केंद्र व यूपी सरकार को चुनौती दे रहे हैं। सीएए मामले में दिल्ली में खुलकर सरकार का विरोध करने पर चंद्रशेखर जेल में रहे तो कई प्रदेशों में प्रदर्शन के दौरान चंद्रशेखर को जेल भेजा गया।

वहीं भीम आर्मी के मेरठ जिलाध्यक्ष विकास हरित ने बताया कि पार्टी की घोषणा का कार्यक्रम दिल्ली में होना था। जिसमें बड़ी संख्या में लोगों को जुटना था। लेकिन कोरोना वायरस के अलर्ट के चलते उन्हें दिल्ली में अनुमति नहीं मिली। वहीं अब कोरोनो को देखते हुए आज नोयडा में कार्यक्रम करने की अनुमति नहीं मिली है। 

सूत्रों से पता चला है कि  आजाद समाज पार्टी के नाम से भीम आर्मी प्रमुख ने राजनीतिक पार्टी का ऐलरन कर दिया है। विकास हरित ने बताया कि बसपा समेत कई पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता नई पार्टी से जुड़ गये है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static